झाड़ू के ये खास उपाय जो बना देगा आपको माला-माल

झाड़ू के ये खास उपाय जो बना देगा आपको माला-माल

झाड़ू के ये खास उपाय जो बना देगा आपको माला-माल

Free Astrology tips,Money Problem Jun 14, 2017 No Comments

घर में सुख समृद्धि रखने के लिए हम रात दिन मेहनत करते है लेकिन कभी कभार कठिन परिश्रम के बाद भी घर में पैसो को ले के तंगी बनी रहती है  और सम्पति में वृद्धि नहीं होती है. इसका कारण वास्तु वस्त्र होता है, दरअसल घर में परेशानी वास्तु के प्रभाव के कारण होती है. ऐसे ही हम  झाड़ू के सही समय और जगह पर रखने की बात करने जा रहे है  जिससे  आपके घर में अपार सम्पति  होगी और हर कार्य में आपको फायदा मिलेगा। इन उपाय को करने के लिए आपको अत्यधिक खर्च करने की जरूरत नहीं है.

झाड़ू को लक्ष्मी को रूप माना गया है, बहुत से लोग झाड़ू को घर में हर किसी जगह रख देते है इसलिए उनको परेशनियो का सामना करना पड़ता है.  पैसो की समस्या से निजात पाना चाहते हो तो झाड़ू को ऐसे स्थान पर रखे जहा पर किसी की नजर नहीं पड़े.

अधिकतर घरों में झाड़ू को ऐसी जगह पर रखा जाता  है, जहा पर हर किसी का ध्यान आसानी से चलाजाता है  इसीलिए परेशानियों का सामना करना पड़ता है.  झाड़ू को कभी भी घर में खुले स्‍थान पर नहीं रखना चाहिए। झाड़ू घर की लक्ष्मी का एक रूप माना  जाता है इसलिए इसको ऐसे स्थान पर रखे जहा हर किसी का ध्यान नहीं जा सकते।

रसोई  घर और जहा पर आप सभी भोजन करते हो वहा पर भूल कर भी कभी झाड़ू नहीं रखना चाहिए।  ऐसा करने पर नकारात्मक ऊर्जा घर में प्रवेश करती है और कई सारी समस्या का सामना करना पड़ता हैl

अगर आप नए घर में प्रवेश कर रहे हो तो नई झाड़ू लेकर ही जाना चाहिए ये शुभ होता है और घर में पैसो की कमी कभी भी महसूस नहीं होती है.

घर में कभी  भी  झाड़ू को खड़ी कर के नहीं रखना चाहिए ये अशुभ माना जाता है.

रात को घर में मुख्य दरवाजे के सामने झाड़ू रखने  से घर में नकारात्मक ऊर्जा घर में प्रवेश नहीं करती है.

झाड़ू पर कभी भी पाव नहीं रखना चाहिए ऐसे में लक्ष्मी रूठ जाती है और कई सारी परेशानियों का सामना करना पड़ता है.